*बलौदाबाजार की घटना के मद्देनजर बालोद जिला प्रशासन ने ली समाज प्रमुखों की बैठक* *कलेक्टर ने की जिले की *सामाजिक सौहार्द्र को कायम रखने की अपील*

*बलौदाबाजार की घटना के मद्देनजर बालोद जिला प्रशासन ने ली समाज प्रमुखों की बैठक*  *कलेक्टर ने की जिले की *सामाजिक सौहार्द्र को कायम रखने की अपील*
*बलौदाबाजार की घटना के मद्देनजर बालोद जिला प्रशासन ने ली समाज प्रमुखों की बैठक*  *कलेक्टर ने की जिले की *सामाजिक सौहार्द्र को कायम रखने की अपील*

 

*बलौदाबाजार की घटना के मद्देनजर बालोद जिला प्रशासन ने ली समाज प्रमुखों की बैठक*

*कलेक्टर ने की जिले की *सामाजिक सौहार्द्र को कायम रखने की अपील*

 बालोद, :-  अभी हाल में ही बलौदाबाजार जिले में घटित घटना के मद्देनजर बालोद जिला प्रशासन द्वारा संयुक्त जिला कार्यालय सभाकक्ष में कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी  इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल की अध्यक्षता में आज शाम को समाज प्रमुखों की बैठक आयोजित की गई*।

  बैठक में बलौदाबाजार जिले जैसे घटना की पुनरावृत्ति न हो सके इसके उपायों के संबंध में विस्तृत चर्चा की गई।

  इस अवसर पर कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी  इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने बालोद जिले में विभिन्न समाजों के बीच सामाजिक सौहार्द्र, एकता एवं भाईचारे की विशिष्ट परंपरा की सराहना की।

    चन्द्रवाल ने जिले के सभी समाज के लोगों से जिले की सामाजिक सौहार्द्र तथा सभी समाज के लोगों के बीच आपसी भाईचारे की विशिष्ट परंपरा को कायम रखते हुए इस प्रकार की घटनाओं को रोकने मेें महती भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की।

  बैठक में जिला सतनामी समाज के जिला संरक्षक यशवंत बारले ने कहा कि बालोद जिले में बलौदाबाजार जैसे घटना घटित न हो सके इसके लिए सतनामी समाज द्वारा हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं।

  उन्होंने कहा कि सतनामी समाज के प्रमुखों के द्वारा सोशल मीडिया एवं अन्य माध्यमों से भी समाज के लोगों से संयम एवं समझदारी रखने की अपील की जा रही है।

  इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष श्री विकास चोपड़ा ने बालोद जिले की शांतिपूर्ण एवं सौहार्द्रपूर्ण सामाजिक वातावरण का जिक्र करते हुए सभी समाज के लोगों से आपसी भाईचारा कायम रखते हुए इस प्रकार की घटना को रोकने में अपनी बहुमूल्य भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील की।

  बैठक में उपस्थित समाज प्रमुखों ने बलौदाबाजार की घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए सभी समाज के लोगों से आपसी भाईचारा एवं सामाजिक सद्भावना कायम रखने की अपील की।

  बैठक में उपस्थित समाज प्रमुखों ने जिले में इस प्रकार की घटना को घटित न हो सके इसके लिए अपनी सक्रिय सहभागिता सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया।

  बैठक में अतिरिक्त जिला दण्डाधिकारी  चन्द्रकांत कौशिक तथा अनुविभागीय दण्डाधिकारियों के अलावा पुलिस एवं अन्य विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ समाज प्रमुख एवं जनप्रतिनिधिगण उपस्थित थे।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :-94255 72406