कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने जनदर्शन में पहुँचे लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने दिए निर्देश आगन्तुकों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली

कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने जनदर्शन में पहुँचे लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने दिए निर्देश  आगन्तुकों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली
कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने जनदर्शन में पहुँचे लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने दिए निर्देश  आगन्तुकों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली

 

 कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने जनदर्शन में पहुँचे लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने दिए निर्देश

आगन्तुकों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं की जानकारी ली

 बालोद, :-18 जून कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम में पहुँचे लोगों के मांगों एवं समस्याओं का सूक्ष्मता से परीक्षण कर उनके निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दिए हैं।

     उन्होंने कहा कि जिले के आम नागरिक आशा और विश्वास के साथ अपने मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु कलेक्टर जनदर्शन में पहुँचते हैं। इसलिए हम सभी अधिकारियों की नैतिक जिम्मेदारी बनती है ।

   कि उनके समस्याओं को पूरी गंभीरता एवं संवेदनशीलता के साथ सुनकर उसका निराकरण सुनिश्चित की जाए।

   चन्द्रवाल आज संयुक्त जिला कार्यालय के जनदर्शन कक्ष में आज आयोजित कलेक्टर जनदर्शन मंे जिले के विभिन्न स्थानों से पहुँचे लोगों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली।

  उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को तलब कर जनदर्शन में पहुंचे लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

  इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. संजय कन्नौजे, डिप्टी कलेक्टर श्रीमती प्रतिमा ठाकरे झा सहित विभिन्न विभागों के अधिकारीगण उपस्थित थे।

  जनदर्शन में आज अर्जुंदा निवासी  तुलसी बाई ने राशन कार्ड बनाने, ग्राम कंवर निवासी श्रीमती सुमित्रा ने प्रधानमंत्री आवास निर्माण, खुर्सीटिकुर निवासी श्रीमती रानी बाई ने अपने जमीन का सीमांकन करने, डांेगीतराई निवासी श्रीमती दुलारी बाई ने वृद्धावस्था पेंशन दिलाने, डौण्डीलोहारा निवासी श्री चिंताराम ने अपने मोहल्ला में हैण्डपंप खनन कराने, बोरिद निवासी  ओमप्रकाश ने ऋण पुस्तिका बनाने, फरदफोड़ निवासी  किशुन ने अपने निजी भूमि से अतिक्रमण हटाने के लिए अपना आवेदन प्रस्तुत किया।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :- 94255 72406