शातिर मोटर सायकल चोर आया पुलिस गिरफ्त में। आरोपी के कब्जे से चोरी किया हुआ 02 मोटर सायकल जप्त कीमती 90,000रू।   सायबर पुलिस रखा था आरोपी पर पैनी नजर।  शौक से करता है आरोपी मोटर सायकल की चोरी, पेट्रोल खत्म होने पर उसे वहीं छोड़कर दूसरी मोटर सायकल उड़ा ले जाता है।  बालोद पुलिस की अपील- अपने वाहन को कहीं भी पार्किंग करते है, तो उसमें ताला अवश्य लगायें।

शातिर मोटर सायकल चोर आया पुलिस गिरफ्त में। आरोपी के कब्जे से चोरी किया हुआ 02 मोटर सायकल जप्त कीमती 90,000रू।    सायबर पुलिस रखा था आरोपी पर पैनी नजर।  शौक से करता है आरोपी मोटर सायकल की चोरी, पेट्रोल खत्म होने पर उसे वहीं छोड़कर दूसरी मोटर सायकल उड़ा ले जाता है।   बालोद पुलिस की अपील- अपने वाहन को कहीं भी पार्किंग करते है, तो उसमें ताला अवश्य लगायें।
शातिर मोटर सायकल चोर आया पुलिस गिरफ्त में। आरोपी के कब्जे से चोरी किया हुआ 02 मोटर सायकल जप्त कीमती 90,000रू।    सायबर पुलिस रखा था आरोपी पर पैनी नजर।  शौक से करता है आरोपी मोटर सायकल की चोरी, पेट्रोल खत्म होने पर उसे वहीं छोड़कर दूसरी मोटर सायकल उड़ा ले जाता है।   बालोद पुलिस की अपील- अपने वाहन को कहीं भी पार्किंग करते है, तो उसमें ताला अवश्य लगायें।

 

 शातिर मोटर सायकल चोर आया पुलिस गिरफ्त में। आरोपी के कब्जे से चोरी किया हुआ 02 मोटर सायकल जप्त कीमती 90,000रू।  

सायबर पुलिस रखा था आरोपी पर पैनी नजर।  शौक से करता है आरोपी मोटर सायकल की चोरी, पेट्रोल खत्म होने पर उसे वहीं छोड़कर दूसरी मोटर सायकल उड़ा ले जाता है।

 बालोद पुलिस की अपील- अपने वाहन को कहीं भी पार्किंग करते है, तो उसमें ताला अवश्य लगायें।

बालोद :- क्षेत्र में चोरी के बढ़ते अपराध को देखते हुए अपराध की रोकथाम एवं आरोपियों की धरपकड़ हेतु पुलिस अधीक्षक बालोद डॉ.जितेन्द्र कुमार यादव के निर्देषन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बालोद हरिष राठौर के मार्गदर्षन में, उप पुलिस अधीक्षक बालोद गीता वाधवानी के पर्यवेक्षण में थाना गुण्डरदेही क्षेत्र में घटित मोटर सायकल एवं अन्य चोरी के आरोपी के पता तलाश बाबत् विशेष टीम गठित किया गया है। टीम के सदस्यों के द्वारा आज दिनांक 30.05.2023 को क्षेत्र में लगातार पेट्रोलिंग किया जा रहा था,।

 उसी दौरान मखबीर सूचना पर पुलिस द्वारा गुण्डरदेही में घटना स्थल के पास दबिश देकर आरोपी को घेराबंदी कर पकड़ा गया।

  आरोपी उमेश यादव उर्फ सन्नाटा अपने पास 02 मोटर सायकल को रखा था एवं उसे बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा था, उसी दौरान पुलिस द्वारा आरोपी को पकड़कर पूछताछ करने पर दोनों मोटर सायकल को चोरी का होना बताकर कोई भी वाहन के स्वामित्व संबंधी दस्तावेज पेश नहीं किया। आरेापी द्वारा अपने इकबालिया कथन में मोटर सायकल क्रमांक सी.जी.08 ए.एच. 8665 को राजनांदगांव क्षेत्र से चोरी करना तथा मोटर सायकल क्रमांक सी.जी.07 एल.एच.7821 को एक सप्ताह पहले दुर्ग क्षेत्र से चोरी कर लाना स्वीकार किया है। इस दौरान आरोपी ने दिनांक 05.05.2023 को बालोद न्यायालय के पास से मोटर सायकल क्रमांक सी.जी.24 एफ.1988 को चोरी करना स्वीकार कर, उसे कहीं अन्य स्थान पर छोड़ देना बताया।

  बालोद पुलिस से संपर्क करने पर उक्त मोटर सायकल को आरोपी के बताए स्थान से लवारिश हालत में पहले से अपने प्रकरण में जप्त कराना बताये है कि आरोपी से बरामद 02 नग उपरोक्त मोटर सायकल कीमती 90,000रू को मौके पर उसके कब्जे से जप्त किया गया है।

  वर्तमान में जप्त मोटर सायकल का स्वामी नहीं होना पाये जाने से आरोपी के खिलाफ चोरी के मशरूका होने के पूर्ण अंदेशा पर धारा 41(1$4) जा.फौ./379 भादवि कायम कर आरोपी को दिनांक समय को गिरफ्तार किया गया है तथा थाना बालोद के अपराध क्रमांक 200/2023 धारा 379 भादवि के प्रकरण में भी मशरूका चोरी स्वीकार करने से उक्त प्रकरण में भी आरोपी को गिरफ्तार किया गया हैं तथा विवेचना शेष होने से गिरफ्तार आरोपी को दोनों प्रकरण में न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया है। उक्त प्रकरण को सुलझाने एवं आरोपियों के गिरफ्तारी में सायबर सेल से स.उ.नि.धरम भुआर्य, थाना गुण्डरदेही से स.अ.नि. अरविन्द साह,ू प्रधान आर.भुनेश्वर मरकाम, आरक्षक योगेश सिन्हा, पिपेश्वर बंजारे, आकाश दुबे मिथलेश यादव, का सराहनीय भूमिका रहा।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :-94255 72406