भाजपा का कथनी और करनी आमजनों के सामने- कांग्रेस

भाजपा का कथनी और करनी आमजनों के सामने- कांग्रेस
भाजपा का कथनी और करनी आमजनों के सामने- कांग्रेस

भाजपा का कथनी और करनी आमजनों के सामने- कांग्रेस

शराबबंदी की मांग करने वाले नया शराब दुकान खोल रहे है।

गुण्डरदेही। ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष भोजराज साहू, पूर्व अध्यक्ष संजय साहू, के.के. राजू चन्द्राकर, मानसिंह देशलहरा, सलीम खान, विधायक प्रतिनिधि तरूण पारकर सहित आदि कांग्रेसियों ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल मे सत्ताहीन भाजपा द्वारा शराबबंदी की मांग को लेकर कहते थे कि कांग्रेस सरकार द्वारा संचालित शराब दुकानों से छोटे- छोटे बच्चों से लेकर सभी लोग इस शराब दुकान से परेशान है, इससे छात्राओं सहित महिलाओं को हो रही परेशानियों का सामना को लेकर आंदोलन, विरोध, प्रदेश में भाजपा सरकार आने पर बीते 25 जनवरी 2024 को आयोजित साय कैबिनेट की बैठक में छत्तीसगढ़ आबकारी नीति 2024-25 को मंजूरी देते हुए फैसला किया है। कि राज्य में कोई नई शराब की दुकानें नहीं खोली जाएंगी। आपको बता दें बीते 04-05 मार्च को जिले के ग्राम करहीभदर में यही भाजपा सरकार द्वारा ग्राम सिकोसा में संचालित दुकान को करहीभदर में संचालन किया जा रहा है। कांग्रेसियों ने कहा कि कांग्रेस सरकार कार्यकाल में शराब बंदी की मांग को लेकर भाजपा महिला मोर्चा द्वारा कहते थे।

जो सरकार, संगठन गंगा जल की झूठी कसम खा सकता है ,उसका कोई भरोसा नहीं है. शराब के कारण अनाचार की घटनाएं हो रही हैं।

अब शराब बंदी को लेकर हल्ला मचाने वाले शराब दुकान खोल रहे है इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि सभी के विकास, सुशासन सरकार का नारा देने वाले सत्ता भोगी आसन विराजी भाजपा की मानसिकता क्या है ?

विदित हो कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में एक तरफ बीजेपी लगातार शराबबंदी की मांग करते रहे वहीं करहीभदर गांव के बीजेपी समर्थित सरपंच ने अपने गांव में शराब की दुकान खुलवाने को लेकर हंगामा शुरू किया था। सरपंच के आंदोलन को देखते हुए करहीभदर गांव में दुकान खोलने के आदेश हो भी गए थे, लेकिन प्रशासन ने इसे होल्ड कर दिया. जिसके बाद सरपंच ने गांव बंद कर पंचायत भवन पर ग्रामीणों के साथ डेरा जमा लिया बालोद विधानसभा क्षेत्र के का है. इस गांव में शराब की दुकान खोलने को लेकर बीजेपी नेता और सरपंच ने आंदोलन चलाया था. उन्होंने गांव के लोगों के साथ मिलकर चक्काजाम की चेतावनी दी थी. अब प्रदेश की भाजपा सरकार एक ओर केबिनेट मंत्री कोई नई शराब नही खोलने का फैसला लेता है और उसी सरकार द्वारा ग्राम सिकोसा में संचालित दुकान को करहीभदर में संचालित कर रहा है।

ये भी देखें cgnewsplus24