भाजपा की गारंटीः शराब दुकान होंगे चकाचक-के.के. राजु चन्द्राकर

आर के देवांगन

भाजपा की गारंटीः शराब दुकान होंगे चकाचक-के.के. राजु चन्द्राकर
भाजपा की गारंटीः शराब दुकान होंगे चकाचक-के.के. राजु चन्द्राकर

0 भाजपा की गारंटीः शराब दुकान होंगे चकाचक-के.के. राजु चन्द्राकर

गुण्डरदेही। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष के.के. राजु चन्द्राकर ने शराब दुकानों में खोले जा रहे चखना दुकानों पर कथनी और करनी कहावत को चरितार्थ करने वाले प्रदेश के भाजपा सरकार लोक लुभावनी वादों में माहिर होकर सत्ता पाने की नीति अपनाकर अब सत्ता में आने पर खुद शराब दुकान की विकास को लेकर दृढ़ संकल्पित नजर आ रहा है।

इन्होने कहा कि विस चुनाव के समय प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने विस चुनाव पर ऐलान किया था कि सरकार बनी तो बंद करेंगे शराब दुकानें, घोषणापत्र में भी शामिल करेंगे ये मुद्दा। लेकिन भाजपा अपने नीति के रीति-नीति की पालन करते हुए पूर्व केन्द्रिय मंत्री एवं छग प्रदेश में 15 सालों तक मुख्यमंत्री रहे रमन सिंह के ऐलान को घोषणा को किनारे करते हुए प्रदेश के सभी सरकारी देशी/अंग्रेजी शराब दुकानों में पूरी सुविधाओं के साथ अहाता (चखना) दुकान चलाने के लिए सभी जिला कलेक्टर को आदेशित कर दिया है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि छग प्रदेश के भाजपा सरकार अपनी गारंटी चलाकर सॉय-सॉय चखना दुकान चलाने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

पूर्व नपं अध्यक्ष के.के. राजु चन्द्राकर ने कहा कि प्रदेश मेंं सत्तीविहिन भाजपा द्वारा कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में गाहे-बगाहे बेबुनियाद शराबबंदी मुद्दा को लेकर धरना-प्रदर्षन करना अपना गारंटी बना लिए थे, इनके द्वारा शराब के दुष्प्रभाव बनाते के लिए प्रदेश स्तरीय महतीरी हुंक रैली का आयोजन में केन्द्रिय मंत्री पहुंचकर कांग्रेस सरकार पर कई आरोप-प्रत्यारोप लगाई अब इन्हीं के भाजपा सरकार द्वारा शराब दुकान की साजो-साज पर शायद बधाई दे रहे होंगे।

यह भी देखें cgnewsplus24