बालोद जिले के कलेक्टर इंद्रजीत चन्द्रवाल ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं    आम लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के दिए निर्देश

बालोद जिले के कलेक्टर इंद्रजीत चन्द्रवाल ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं     आम लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के दिए निर्देश
बालोद जिले के कलेक्टर इंद्रजीत चन्द्रवाल ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं     आम लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के दिए निर्देश

 

   बालोद जिले के कलेक्टर इंद्रजीत चन्द्रवाल ने जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं

   आम लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के दिए निर्देश

 बालोद, :- 09 जनवरी कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने आज संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित साप्ताहिक जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के विभिन्न स्थानों से पहुँचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली।

    जनदर्शन में आज जिले के सुदूर अंचलों एवं विभिन्न स्थानों से बड़ी संख्या में लोग अपने मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु कलेक्टर  चन्द्रवाल से मिलने पहुँचे थे।

      चन्द्रवाल ने जनदर्शन में पहुँचे सभी लोगों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं को सुना। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को आवेदकों के समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

    जनदर्शन में आज गुण्डरदेही विकासखण्ड के ग्राम परसतराई निवासी परसराम सिन्हा ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने, बालोद विकासखण्ड के ग्राम मोहलई निवासी  हीराराम ने अतिक्रमण हटाने, चैरेल निवासी दिव्यांग महिला श्रीमती उर्मिला बाई ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने की मांग की।

   इसी तरह ग्राम खैरतराई निवासी श्रीमती रोहणी बाई ने वृद्धावस्था पेंशन योजना का लाभ दिलाने, ग्राम बोरतरा निवासी श्रीमती निलेश्वरी बाई ने अपने परिवार के संयुक्त खाता से अलग कर अपना पृथक से खाता विभाजन करने हेतु आवेदन प्रस्तुत किया।

   इसके अलावा जनदर्शन में आज ग्राम रेवती नवागांव के श्रीमती अमृत बाई, श्रीमती परमिला ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने, श्रीमती यशोदा एवं श्रीमती पार्वती ने वृद्धावस्था पेंशन योजना का लाभ दिलाने की माँग की।

   ग्राम खैरा के पटेल  हीरामण साहू ने पटेल भवन हेतु जमीन आबंटित करने, श्री कोमल राम ने कृषि विभाग से अपने खेत में बोर खनन हेतु अनुदान प्राप्त करने, खैरतराई निवासी पूर्णिमा साहू ने अपने गांव में सामुदायिक भवन निर्माण कराने की मांग की।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :-94255 72406