स्वाधीन जैन बने केसीजी के अल्पसंख्यक मोर्चा जिला प्रभारी, समर्थकों में हर्ष

स्वाधीन जैन बने केसीजी के अल्पसंख्यक मोर्चा जिला प्रभारी, समर्थकों में हर्ष
स्वाधीन जैन बने केसीजी के अल्पसंख्यक मोर्चा जिला प्रभारी, समर्थकों में हर्ष

 

स्वाधीन जैन बने केसीजी के अल्पसंख्यक मोर्चा जिला प्रभारी, समर्थकों में हर्ष

 

   बालोद, 02 अप्रैल :- छत्तीसगढ़ भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला प्रभारी, सह प्रभारी के नामों का ऐलान हो गया है।

  पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव की अनुसंशा पर शकील अहमद ने ये सूची जारी की है। जारी सूची के मुताबिक स्वाधीन जैन खैरागढ़-छुईखदान-गंडई के जिला प्रभारी बनाए गए हैं।

   उनके मनोनयन पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया है। कहा जा रहा है कि दल के भीतर महत्वपूर्ण कार्य अल्पसंख्यक मोर्चा का होता है और प्रदेश मीडिया प्रभारी होने के नाते स्वाधीन को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है।

   अपने नियुक्ति पर उन्होंने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, प्रदेश महामंत्री (संगठन) पवन साय, मोर्चा प्रभारी डॉ सलीम राज, सह प्रभारी आरिफ खान, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष शकील अहमद सहित सभी बड़े नेताओं का आभार जताते हुए कहा कि पार्टी नेतृत्व ने जो जवाबदेही दी है उसका पूरी निष्ठा से निर्वहन करेंगे। प्रदेश संगठन द्वारा दिये प्रत्येक निर्देश पर पूरी सक्रियता से कार्य करेंगे।

● सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता ●

केसीजी जिला प्रभारी के तौर पर इनकी नियुक्ति की घोषणा होते ही बालोद जिले में कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं एवं बधाईयां दी है।

  युवा तुर्क स्वाधीन जैन को जिला प्रभारी बनाए जाने के बाद कहा जा रहा है कि नवगठित जिले में अल्पसंख्यक मोर्चा पहले‌ से भी ज्यादा तत्परता से कार्य करेगा एवं भाजपा संगठन को सशक्त बनाने मे अपनी अहम भूमिका निभायेगा।

● पूरी ऊर्जा के साथ संगठन को करेंगे मजबूत ●

घोषणा बाद चर्चा में स्वाधीन जैन ने कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारी उन्हें दी है, वह उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे, तथा अपनी पूरी ऊर्जा के साथ संगठन को मजबूत करने का कार्य करेंगे। इधर केसीजी जिला भाजपा पार्टी के समस्त जन प्रतिनिधियों एवं पदाधिकारियों ने भी स्वाधीन जैन को उनकी नई भूमिका के लिये बधाई दी है।

और साथ ही आशा व्यक्त की है कि श्री जैन जिला प्रभारी के रूप मे पार्टी एवं अल्पसंख्यक मोर्चे को मजबूत बनाने मे अपनी अग्रणी अहम भूमिका निभायेंगे।

√ भाजपा को मजबूत करने के लिए वह दृढ़ संकल्पित हैं। पार्टी ने जो जिम्मेवारी मुझे सौंपीं है, वह उसे पूरी तरह निभाएंगे। पूर्व में भी पार्टी के विभिन्न पदों पर रह चुका हूं।

अब पुनः बड़ी जिम्मेदारी मिली है। इसे पूरा करने के लिए पूरी टीम को साथ लेकर दायित्व का निर्वाह किया जाएगा: स्वाधीन जैन केसीजी जिला प्रभारी, अल्पसंख्यक मोर्चा।

 

रिपोर्ट :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :- 94255 72406