जनदर्शन में आमजनों से प्राप्त आवेदनों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसका समूचित निराकरण सुनिश्चित करें: कलेक्टर कुलदीप शर्मा जनदर्शन में पहुंचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली बालोद,

 जनदर्शन में आमजनों से प्राप्त आवेदनों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसका समूचित निराकरण सुनिश्चित करें: कलेक्टर कुलदीप शर्मा  जनदर्शन में पहुंचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली  बालोद,
 जनदर्शन में आमजनों से प्राप्त आवेदनों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसका समूचित निराकरण सुनिश्चित करें: कलेक्टर कुलदीप शर्मा  जनदर्शन में पहुंचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली  बालोद,

 

 

 जनदर्शन में आमजनों से प्राप्त आवेदनों पर त्वरित कार्रवाई करते हुए उसका समूचित निराकरण सुनिश्चित करें: कलेक्टर कुलदीप शर्मा

जनदर्शन में पहुंचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली

  बालोद, :-  कलेक्टर  कुलदीप शर्मा ने जनदर्शन में उपस्थित अधिकारियों को जिला कार्यालय में आयोजित होने वाली सप्ताहिक जनदर्शन कार्यक्रम के दौरान पहुँचे लोगों के आवेदन पत्रों का सूक्ष्मता से परीक्षण कर उनके समूचित निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

   कलेक्टर  शर्मा ने कहा कि जिले के आम नागरिक अपने मांगों और समस्यााओं के निराकरण हेतु आशा और विश्वास लेकर कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम में पहुंचते है।

   जिले के सभी अधिकारियों की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि आम लोगों के मांगों एवं समस्याओं के समय-सीमा के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।

   आज संयुक्त जिला कार्यालय सभाकक्ष में आयोजित कलेक्टर जनदर्शन के दौरान जिले के विभिन्न स्थानों से पहुंचे लोगों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनके मांगों और समस्याओं के संबंध में जानकारी ली।

   उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियांे को तलब कर आम लोगों के मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

   जनदर्शन में आज ग्राम लिमोरा निवासी चंद्रहाश ने अपने गांव में सीसी रोड के निर्माण कराने कलेक्टर  शर्मा को आवेदन प्रस्तुत किया।

   कलेक्टर ने उनके आवेदन पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी को ग्राम लिमोरा में सीसी रोड निर्माण हेतु त्वरित करने के निर्देश दिए।

   इसी तरह ग्राम ओरमा निवासी मुरहा राम ने मनरेगा अंतर्गत मुर्गी शेड निर्माण कराने हेतु आवेदन प्रस्तुत किया। उन्होंने बताया कि उनके द्वारा मनरेगा अंतर्गत मुर्गी शेड निर्माण कराने हेतु ग्राम पंचायत में आवेदन प्रस्तुत किया गया है।

  कलेक्टर ने मनरेगा के परियोजना अधिकारी को पात्रतानुसार प्रकरण स्वीकृत कर आवेदक को योजना का लाभ दिलाने के निर्देश दिए।

  इसी तरह ग्राम पलारी निवासी लेखनी बंजारे ने व्यवसाय शुरू करने लिए ऋण दिलाने, दमयंतीन साहू ने राशन कार्ड बनवाने, कुमारी लीना और कुमारी संजना ने छात्रवृति योजना का लाभ दिलाने, जल मिशन अंतर्गत ग्राम पंचायत भूलन डबरी में पानी टंकी निर्माण करवाने सहित 90 आवेदकों ने अपनी मांगों एवं समस्याओं के संबंध में कलेक्टर  शर्मा को आवेदन प्रस्तुत किया।

  इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. रेणुका श्रीवास्तव, संयुक्त कलेक्टर  गायकवाड सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे। 

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद , मो नम्बर :- 94255 72406