संजारी बालोद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राकेश यादव ने जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुए विभिन्न वार्डो का दौरा किया। उन्होंने वोट देने की अपील करते हुए कहा कि जनता के विश्वास पर विकास जरूर दिलाएंगे।

संजारी बालोद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राकेश यादव ने जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुए विभिन्न वार्डो का दौरा किया।  उन्होंने वोट देने की अपील करते हुए कहा कि जनता के विश्वास पर विकास जरूर दिलाएंगे।
संजारी बालोद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राकेश यादव ने जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुए विभिन्न वार्डो का दौरा किया।  उन्होंने वोट देने की अपील करते हुए कहा कि जनता के विश्वास पर विकास जरूर दिलाएंगे।

 

संजारी बालोद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राकेश यादव ने जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुए विभिन्न वार्डो का दौरा किया।

उन्होंने वोट देने की अपील करते हुए कहा कि जनता के विश्वास पर विकास जरूर दिलाएंगे।

    बालोद :- संजारी बालोद विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी राकेश यादव ने जनसंपर्क अभियान को जारी रखते हुए विभिन्न वार्डो का दौरा किया। उन्होंने वोट देने की अपील करते हुए कहा कि जनता के विश्वास पर विकास जरूर दिलाएंगे।

    किसी भी कमी को नजर अंदाज नहीं किया जाएगा। अब लोग आधुनिक दौर में जी रहे है। ऐसे में नगरीय निकाय का भी आधुनिकीकरण होना चाहिए। लोगों को तमाम सुविधाएं दिलाने का कार्य किया जाएगा।

    ऐतिहासिक तालाबों के जर्जर स्थिति व शहर की अन्य समस्याओं को जड़ से समाप्त करने की ओर पहल की जाएगी। जनता को जागना होगा और विकास के लिए साथ देना होगा। जनता को अपनी समझदारी दिखानी पड़ेगी: प्रत्याशी राकेश यादव ने बालोद नगर पालिका क्षेत्र में डोर टू डोर अभियान चलाया।

    उन्होंने पाररास, बूढ़ातालाब, मरारपारा, संजय नगर, नयापारा, पाण्डेपारा, टिकरापारा सहित विभिन्न मुहल्लों में जनसंपर्क चलाते हुए लोगों से अपने पक्ष में वोट की अपील की। महिलाओं व युवाओं के साथ मुलाकात कर उनकी समस्याओं को सुना।

   उन्होंने कहा कि अब समय आ गया जब जनता को अपनी समझदारी दिखानी पड़ेगी। अगले पांच साल तक विकास को कोरा साबित होने से सिर्फ जनता का सही निर्णय ही बचा सकता है।

   विकास करने के लिए सिर्फ घोषणा ही काफी नहीं बल्कि उसे धरातल पर उतारने के लिए शिक्षा और विजन के साथ सोच का होना जरूरी है। वादा नहीं, धरातल पर कर दिखाएंगे काम: पालिका क्षेत्र के विभिन्न मुहल्लों में जाकर लोगों से मिल राकेश यादव ने अपने पक्ष में वोट की अपील की। घर-घर लोगों को अपना पंपलेट भी बांटा।

    उन्होंने युवाओं के साथ मुलाकात कर कई विषयों पर विमर्श किया। कहा कि उनकी जीत होने पर विकास का कार्य धरातल पर उतारा जाएगा। वादे नहीं होंगे सिर्फ कार्य दिखेंगे। अब जनता यह जानती है कि उनका एक फैसला उन्हें समस्याओं से छुटकारा देगा या उसके जोड़ेगा।

   विकास का कार्य करना ही चुनाव लड़ने का उद्देश्य है। विकास के लिए करता रहूंगा काम : राकेश यादव उन्होंने लोगों के समक्ष अपना चुनावी एजेंडा प्रस्तुत करते हुए अपने पक्ष में वोट की अपील की।

   कहा कि यदि जनता का साथ मिला तो उनका लक्ष्य सिर्फ काम के लिए ही काम करना होगा। जनता की एक-एक समस्याओं को दूर करने के लिए उनके कार्यों को अपना कार्य समझकर कार्य किया जाएगा। हमारी पहली प्राथमिकता शहर के अधूरे कार्यों को पूरा कराना है। उनके पास शहरी विकास को लेकर विशेष कार्ययोजना है।

    चुनाव को लेकर उत्साहित मतदाता: विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों ने जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है। सभी प्रत्याशी जीत की दौड़ लगाने में अपने प्रतिद्वंदी को कम बताने में जुट गए हैं। इन सबके बीच सोशल मीडिया पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है।

    सभी प्रत्याशी विकास कार्य करने का दावा कर रहे हैं। वहीं मतदाता भी चुनाव को लेकर उत्साहित हैं। कांग्रेस में बगावत की संभावना: इस बार का विधानसभा चुनाव रोचक होने वाला है। संजारी बालोद विधानसभा सीट को लेकर कांग्रेस में बगावत की संभावना है।

   भाजपा की तरफ से राकेश यादव, कांग्रेस की तरफ से संगीता सिन्हा, हमर राज पार्टी की तरफ से विनोद नागवंशी मैदान में हैं। टिकिट से वंचित कांग्रेस की जिला पंचायत सदस्य मीना साहू व ललिता पिमन साहू ने नामांकन खरीदा है।

   देखा जा रहा है कि जिस दिन से टिकिट की घोषणा हुई है, उनके समर्थक आहत है और चुनाव लड़ने का दबाव बना रहे है। ऐसे में संभव है कि दोनों स्वंत्रत रूप से निर्दलीय उम्मीदवार बनकर फाइट कर सकते है।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :- 94255 72406