कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल ने किया तांदुला इको टुरिज्म पार्क का अवलोकन    पार्क को विस्तारित करने तथा व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने की उपायों पर की चर्चा

कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल ने किया तांदुला इको टुरिज्म पार्क का अवलोकन     पार्क को विस्तारित करने तथा व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने की उपायों पर की चर्चा
कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल ने किया तांदुला इको टुरिज्म पार्क का अवलोकन     पार्क को विस्तारित करने तथा व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने की उपायों पर की चर्चा

 

  कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल ने किया तांदुला इको टुरिज्म पार्क का अवलोकन

   पार्क को विस्तारित करने तथा व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने की उपायों पर की चर्चा

    बालोद, :- 11 जनवरी कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने आज संयुक्त जिला कार्यालय बालोद के समीप आदमाबाद में स्थित ’तांदुला इको टूरिज्म पार्क’ का अवलोकन कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

    इस दौरान उन्होंने मौके पर उपस्थित अधिकारियों एवं पार्क का देखरेख कर रहे प्रबंधन के लोगों के साथ तांदुला इको टूरिज्म पार्क के क्षेत्र को और अधिक विस्तारित करने तथा पार्क की व्यवस्था को बेहतर बनाने के उपायों के संबंध में चर्चा भी की।

   जिससे यहाँ आने वाले सैलानी इस पार्क का समुचित लाभ उठाने के साथ-साथ उन्हें बेहतर व्यवस्था भी प्रदान की जा सके।

   चन्द्रवाल ने कार्यपालन अभियंता जल संसाधन विभाग से जलाशय के कुल जल भराव क्षेत्र एवं गर्मियों में पानी की उपलब्धता आदि के संबंध में जानकारी ली।

   इसके अलावा उन्होंने अभी हाल में ही प्रारंभ किए गए इस तांदुला इको टूरिज्म पार्क में राजस्व प्राप्ति के जरिया आदि के संबंध मंे भी जानकारी ली।

   उन्होंने प्रबंधन का कार्य देख रहे लोगों को आम लोगों के सहुलियत को ध्यान में रखते हुए बोटिंग आदि का दर निर्धारित करने के निर्देश भी दिए।

  जिससे आम लोग भी इस तांदुला इको टूरिज्म पार्क का लुत्फ उठा सकें।

  कलेक्टर चन्द्रवाल ने प्रकृति के खुबसूरत वादियों पर स्थापित किए गए इस तांदुला इको टुरिज्म पार्क की मनोरम सौंदर्य की भूरी-भूरी प्रशंसा भी की।

  इस दौरान संयुक्त कलेक्टर योगेन्द्र श्रीवास सहित ग्रामीण सेवा यांत्रिकी विभाग एवं जल संसाधन विभाग के कार्यपालन अभियंताओं के अलावा अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

 रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद      मो नम्बर :- 94255 72406