कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल के निर्देश पर जनदर्शन में दिव्यांग कमल कुमार को तत्काल प्रदान किया ट्रायसायकल    जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं, निराकरण हेतु त्वरित कार्यवाही करने के दिए निर्देश

कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल के निर्देश पर जनदर्शन में दिव्यांग कमल कुमार को तत्काल प्रदान किया ट्रायसायकल     जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं, निराकरण हेतु त्वरित कार्यवाही करने के दिए निर्देश
कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल के निर्देश पर जनदर्शन में दिव्यांग कमल कुमार को तत्काल प्रदान किया ट्रायसायकल     जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं, निराकरण हेतु त्वरित कार्यवाही करने के दिए निर्देश

 

  कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल के निर्देश पर जनदर्शन में दिव्यांग कमल कुमार को तत्काल प्रदान किया ट्रायसायकल

   जनदर्शन में सुनी आम लोगों की समस्याएं, निराकरण हेतु त्वरित कार्यवाही करने के दिए निर्देश

  बालोद, :-,16 जनवरी कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल के निर्देशानुसार आज संयुक्त जिला कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित जनदर्शन कार्यक्रम में जिले के डौण्डीलोहारा विकासखण्ड के ग्राम गहिरा नवागांव के दिव्यांग युवक श्री कमल कुमार को तत्काल ट्रायसायकल प्रदान किया गया।

   कलेक्टर  चन्द्रवाल के त्वरित एवं संवेदनशील कार्यवाही के फलस्वरूप ट्रायसायकल मिलने से दिव्यांग युवक श्री कमल कुमार बहुत ही प्रसन्नचित नजर आ रहे थे।

  उन्होंने कलेक्टर  चन्द्रवाल के इस पहल की सराहना करते हुए जिला कार्यालय में आयोजित होने वाली जनदर्शन कार्यक्रम को उनके जैसे अनेक लोगों के लिए समस्याओं के निराकरण के लिए कारगर माध्यम बताया।

  संयुक्त जिला कार्यालय के जनदर्शन कक्ष में आज आयोजित जनदर्शन मंे कलेक्टर श्री चन्द्रवाल ने जिले के विभिन्न स्थानों से पहुँचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली।

   कलेक्टर  चन्द्रवाल ने जनदर्शन में पहुँचे लोगों से आत्मीयता से बातचीत कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली।

  कलेक्टर  चन्द्रवाल के मधुर एवं आत्मीय व्यवहार से आगन्तुकों में संतोष एवं प्रसन्नता का भाव स्पष्ट नजर आ रहा था तथा वे सभी अपने समस्याओं के निराकरण के लिए पूरी तरह से आश्वस्त नजर आ रहे थे।

  उल्लेखनीय है कि कलेक्टर  इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल के निर्देशानुसार जिले के आम नागरिकों के समस्याओं का शीघ्र निराकरण सुनिश्चित हेतु संयुक्त जिला कार्यालय के जनदर्शन कक्ष में प्रत्येक कार्य दिवसों में जनदर्शन का आयोजन किया जा रहा है।

  जिसका बेहतर प्रतिसाद सामने आ रहा है। जनदर्शन मेें आज वार्ड नंबर 12 डौण्डीलोहारा निवासी सुभोतिन, पेमिन उइके ने काबिज भूमि की पट्टा दिलाने की मांग की।

   ग्राम सिंघोला निवासी श्री नारद राम साहू ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने, भंवरमरा निवासी झमित पिस्दा ने सड़क निर्माण के दौरान अपने क्षतिग्रस्त मकान का मुआवजा दिलाने तथा गहिरा नवागांव निवासी श्रीमती बुधयारीन बाई ने राशनकार्ड बनाने आवेदन प्रस्तुत किया।

  जनदर्शन में आज जिले के विभिन्न स्थानों से बड़ी संख्या में आवेदक अपने मांगों एवं समस्याओं के निराकरण हेतु कलेक्टर चन्द्रवाल से मुलाकात करने पहुंचे थे।

   कलेक्टर चन्द्रवाल ने उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली। उन्होंने संबंधित विभाग के अधिकारियों को तलब कर आवेदकों के समस्याओं के त्वरित निराकरण हेतु तत्काल कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

  इस दौरान संयुक्त कलेक्टर श अजय किशोर लकरा, योगेन्द्र श्रीवास सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :- 94255 72406