सुरक्षा निधि के नाम पर हिमाचल चुनाव का खर्चा वसूल रही प्रदेश सरकार

सुरक्षा निधि के नाम पर हिमाचल चुनाव का खर्चा वसूल रही प्रदेश सरकार
सुरक्षा निधि के नाम पर हिमाचल चुनाव का खर्चा वसूल रही प्रदेश सरकार

 

सुरक्षा निधि के नाम पर हिमाचल चुनाव का खर्चा वसूल रही प्रदेश सरकार  : -- पुष्पेंद्र चंद्राकर

 

   बालोद :- इन दिनों बिजली विभाग द्वारा सुरक्षानिधि के नाम पर ली जा रही राशि से लोग अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहे हैं जिसका जोरदार गुस्सा आमजनों में व्याप्त है।

विपक्ष के नेताओं ने जनहित में इन मुद्दों को लेकर प्रदेश सरकार को घेरना शुरू कर दिया है।

ज्ञात हो की इस वर्ष फिर से विद्युत विभाग द्वारा उपभोक्ताओं को सुरक्षा निधि की राशि बिजली बिल की राशि में जोड़कर भेजी गई है .।

जिसे लेकर उपभोक्ताओं को बड़ा झटका लगा है और लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। भाजपा नेता एवं जिला पंचायत सदस्य पुष्पेंद्र चंद्राकर ने प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से सरकार को आड़े हाथों लेते हुए सुरक्षा निधि की राशि को वापस लेने की मांग की है।

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ के कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा झुठा ढिंडोरा पिट जा रहा है,भूपेश सरकार ने बिजली बिल हाफ करने की बात कही जा रही है लेकिन बिजली विभाग द्वारा उपभोक्ताओं के उपर सुरक्षा निधि के नाम से भारी भरकम राशि वसुली किया जा रहा है।

छत्तीसगढ में कांग्रेस सरकार हर काम सिर्फ लूटने तक सिमट कर रह गया है। प्रदेश के मुखिया छग की जनता के पैसों को लूटकर अपने हाईकमान के निर्देश पर इस पैसे को हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में खर्च कर रही है। और वसूली छत्तीसगढ़ की जनता से कर रही है जो सर्वथा अनुचित है।

आगामी दिनों में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा उपभोक्ताओ से सुरक्षा निधि के नाम पर की जा रही वसुली का विरोध किया जायेगा।

रिपोर्ट:- अरुण उपाध्याय बालोद