बालोद जिला युवा कांग्रेस ने भी पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला मोर्चा,    युवा कांग्रेस का पोस्टकार्ड अभियान ‘जवाब दो मोदी जी’ का मंगलवार को राजीव भवन में किया विमोचन किया

बालोद जिला युवा कांग्रेस ने भी पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला मोर्चा,     युवा कांग्रेस का पोस्टकार्ड अभियान ‘जवाब दो मोदी जी’ का मंगलवार को राजीव भवन में किया विमोचन किया
बालोद जिला युवा कांग्रेस ने भी पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला मोर्चा,     युवा कांग्रेस का पोस्टकार्ड अभियान ‘जवाब दो मोदी जी’ का मंगलवार को राजीव भवन में किया विमोचन किया

 

बालोद जिला युवा कांग्रेस ने भी पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोला मोर्चा,  

 युवा कांग्रेस का पोस्टकार्ड अभियान ‘जवाब दो मोदी जी’ का मंगलवार को राजीव भवन में किया विमोचन किया

 

  बालोद :- कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म करने को लेकर कांग्रेस लगातार रणनीति बना रही हैं।

इसी क्रम में बालोद जिला युवा कांग्रेस ने भी पीएम मोदी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष प्रशांत बोकडे ने मंगलवार को स्थानीय राजीव भवन में इस अभियान को लेकर प्रेसवार्ता ली।

इसमें आंदोलन के रूपरेखा पर चर्चा की गई।  पोस्टकार्ड अभियान ‘जवाब दो मोदी जी’ का किया विमोचन  भारतीय युवा कांग्रेस के पोस्टकार्ड अभियान ‘जवाब दो मोदी जी’ का मंगलवार को राजीव भवन में विमोचन किया गया।

जिला युवा काग्रेस केअध्यक्ष प्रशांत बोकडे ने बताया कि युवा कांग्रेस इस अभियान के तहत ज़िला मुख्यालयों और सभी विधानसभा क्षेत्रों में कार्यक्रम आयोजित कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिल्ली आवास पते पर पोस्टकार्ड पत्र भेजेगी।

पोस्टकार्ड में पूंजीपति अदाणी और पीएम मोदी की मित्रता के संबंध में तीन प्रश्न पूछे गए हैं। प्रशांत ने कहा कि मित्र अदाणी को खुश करने के लिए प्रधानमंत्री ने सबसे मजबूत लोकतंत्र को आज मजाक तंत्र बना कर रख दिया है।

लोकतंत्र की हत्या कर राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने के विरोध में युवा कांग्रेस लगातार विरोध प्रदर्शन कर रही है।  

इस कड़ी में पोस्टकार्ड अभियान शुरू किया गया हैं। बालोद जिले से 05 हजार से अधिक पोस्टकार्ड युकां की ओर से भेजा जाएगा पीएम आवास बोकडे ने बताया कि इस अभियान में बालोद जिले तीन विधानसभाओं में यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से पीएम नरेंद्र मोदी को पोस्टकार्ड भेजा जाएगा।

इस पोस्टकार्ड अभियान में युवा कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पोस्टकार्ड के माध्यम से तीन महत्वपूर्ण सवाल पूछेंगे। युवा कांग्रेस के तीन विधानसभाओं में 05 हजार से अधिक पोस्टकार्ड युकां की ओर से भेजा जाएगा।  

 झूठे मामले में फंसाकर राहुल गांधी की सदस्यता कर दी रद्द  युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष प्रशांत बोकडे ने कहा कि जिस प्रकार देश में आज लोकतंत्र को कमजोर किया जा रहा है।

इसका एक उदाहरण हमारे नेता राहुल गांधी जब भी संसद में अडानी को लेकर सवाल पूछते थे, तो उनके माइक को बंद कर दिया जाता था। उन्हें बोलने नहीं दिया जाता था, अब एक झूठे मामले में फंसाकर राहुल गांधी की सदस्यता भी रद्द कर दी गई।

उन्होंने बताया कि छग में ईडी ने 65 काग्रेसी नेताओ के यहां रेड की कार्यवाही किया गया हैं लेकिन आज तक ईडी द्वारा कितना पैसा मिला नही बताया और कोई सबूत नही दिया है।काग्रेस पार्टी कैसे परेशान हो इसके लिए रेड की कार्यवाही की जा रही ।  

इस मौके जिला युवा कांग्रेस से बालोद विधानसभा अध्यक्ष संदीप साहू , जिला महामंत्री अंचल साहू जिला युवा कांग्रेस आदित्य दुबे,दिनेश्वर साहू, देवेंद्र साहू, फैज बक्श, मोहनीश पारकर, सभी युवा कांग्रेस के साथी शामिल थे।     ये तीन सवाल पूछेगा युवा कांग्रेस  अडानी ने अब तक बीजेपी को कितने करोड़ का फंड दिया है?  आपके आधिकारिक विदेश दौरे के बाद अडानी को कितने ठेके मिले?  

वह सूत्र बताएं जिनकी बदौलत आपका प्रिय मित्र दुनिया में 609 स्थान से 8 वर्षों में दूसरे सबसे धनी व्यक्ति बना?

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :-94255 72406