कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल ने किया सड़क निर्माण कार्य से जुड़े विभागों के कार्यों की समीक्षा  निर्धारित समयावधि में गुणवत्तायुक्त ढंग से निर्माण कार्य को पूरा कराने के दिए कड़े निर्देश

कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल ने किया सड़क निर्माण कार्य से जुड़े विभागों के कार्यों की समीक्षा   निर्धारित समयावधि में गुणवत्तायुक्त ढंग से निर्माण कार्य को पूरा कराने के दिए कड़े निर्देश
कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल ने किया सड़क निर्माण कार्य से जुड़े विभागों के कार्यों की समीक्षा   निर्धारित समयावधि में गुणवत्तायुक्त ढंग से निर्माण कार्य को पूरा कराने के दिए कड़े निर्देश

 

 कलेक्टर इन्द्रजीत चन्द्रवाल ने किया सड़क निर्माण कार्य से जुड़े विभागों के कार्यों की समीक्षा

 निर्धारित समयावधि में गुणवत्तायुक्त ढंग से निर्माण कार्य को पूरा कराने के दिए कड़े निर्देश

 बालोद, :-25 जनवरी कलेक्टर इन्द्रजीत सिंह चन्द्रवाल ने आज संयुक्त जिला कार्यालय सभाकक्ष में सड़क निर्माण कार्य से जुड़े विभागों के कार्यों की समीक्षा की।

    इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को जिले मंे प्रगतिरत सभी सड़क निर्माण कार्यों को निर्धारित समयावधि में गुणवत्तायुक्त ढंग से पूरा कराने के निर्देश दिए हैं।

  बैठक में संयुक्त कलेक्टर  योगेन्द्र श्रीवास सहित लोक निर्माण विभाग, एडीबी, प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना आदि विभाग के अधिकारी उपस्थित थे।

  बैठक में  चन्द्रवाल ने विभागवार जिले में प्रगतिरत सड़क निर्माण कार्यों की विस्तृत समीक्षा की।

   बैठक में  चन्द्रवाल ने राष्ट्रीय राज्य मार्ग के अधिकारियों से जिले में गुजरने वाली कुल राष्ट्रीय राजमार्गों की संख्या एवं राष्ट्रीय राजमार्ग में चल रहे निर्माण कार्यों के संबंध में जानकारी ली। इसके अंतर्गत उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग में निर्माणाधीन पूल के निर्माण कार्य के पूरा होने की अवधि की जानकारी लेते हुए इसे शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए।

  उन्हांेने बैठक में उपस्थित प्रोजेक्ट मैनेजर से निर्माण कार्य के प्रगति के संबंध मंे जानकारी लेते हुए निर्माण कार्य को शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए।

  इस दौरान उन्होंने प्रगतिरत माईनर पूल आदि के निर्माण कार्यों की समीक्षा करते हुए इसे निर्धारित समयावधि में पूरा कराने के निर्देश दिए।

  बैठक में  चन्द्रवाल ने लोक निर्माण विभाग के अंतर्गत चल रहे निर्माण कार्यों की समीक्षा की। इसके अंतर्गत उन्होंने जिले में स्टेट हाईवे, जिला मार्ग आदि के संख्या के संबंध में जानकारी ली तथा प्रगतिरत निर्माण कार्यों को शीघ्र पूरा कराने के निर्देश दिए।

  बैठक में  चन्द्रवाल ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना एवं एडीबी के कार्यों की भी विस्तृत समीक्षा की एवं अधिकारियों को निर्माण कार्य मंे शत प्रतिशत गुणवत्ता सुनिश्चित कर समय-सीमा में पूरा कराने के निर्देश दिए।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :- 94255 72406