कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने ली स्वीप कोर कमेटी की बैठक, जिले में मतदान जागरूकता हेतु विशेष अभियान चलाने के दिए निर्देश उप जिला निर्वाचन अधिकारी  अमित श्रीवास्तव को स्थानांतरण होने पर दी गई विदाई

कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने ली स्वीप कोर कमेटी की बैठक, जिले में मतदान जागरूकता हेतु विशेष अभियान चलाने के दिए निर्देश  उप जिला निर्वाचन अधिकारी  अमित श्रीवास्तव को स्थानांतरण होने पर दी गई विदाई
कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने ली स्वीप कोर कमेटी की बैठक, जिले में मतदान जागरूकता हेतु विशेष अभियान चलाने के दिए निर्देश  उप जिला निर्वाचन अधिकारी  अमित श्रीवास्तव को स्थानांतरण होने पर दी गई विदाई

 

कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने ली स्वीप कोर कमेटी की बैठक, जिले में मतदान जागरूकता हेतु विशेष अभियान चलाने के दिए निर्देश

उप जिला निर्वाचन अधिकारी  अमित श्रीवास्तव को स्थानांतरण होने पर दी गई विदाई

 

 

  बालोद, :- कलेक्टर एंव जिला निर्वाचन अधिकारी कुलदीप शर्मा ने आज संयुक्त जिला कार्यालय स्थित कलेक्टर कक्ष में स्वीप कोर कमेटी की बैठक ली।

  इस दौरान उन्होंने आगामी विधानसभा निर्वाचन 2023 के दौरान जिले में मतदान का प्रतिशत बढ़ाने एवं मतदाता जागरूकता हेतु विशेष अभियान चलाने के निर्देश भी अधिकारियों को दिए।

  इस दौरान कलेक्टर  कुलदीप शर्मा एवं अधिकारियों ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी  अमित श्रीवास्तव के जिला बलरामपुर स्थानांतरण होने पर पुष्पगुच्छ भेंटकर उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए, उन्हें विदाई दी।

  इस दौरान जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. रेणुका श्रीवास्तव एवं राजस्व अनुविभागीय अधिकारियों के अलावा अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

 कलेक्टर शर्मा ने पिछले आम निर्वाचनों के दौरान जिले में हुए बेहतरीन मतदान प्रतिशत की सराहना भी की। उन्होंने कहा कि जिले के ऐसे मतदान केन्द्र जहाॅ पर पिछले आम निर्वाचन के दौरान 70 प्रतिशत से कम मतदान हुआ है, उन स्थानों में अनिवार्य रूप से स्वीप की गतिविधियाॅ आयोजित की जाये।

  कलेक्टर शर्मा ने ब्लाॅक स्तर पर आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में जिले के स्वीप एम्बेसडरों को अनिवार्य रूप से आमंत्रित करने के निर्देश भी दिए। उन्होंने 17 जुलाई को छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक एवं हरेली तिहार के अवसर पर जिले के सभी गौठानों में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन करने के भी निर्देश दिए।

  इस दौरान शर्मा एवं अधिकारियों ने उप जिला निर्वाचन अधिकारी अमित श्रीवास्तव के जिला बलरामपुर में डिप्टी कलेक्टर के पद पर स्थानांतरित होने पर उनके बेहतरीन कार्यों की सराहना करते हुए उनके सुदीर्घ एवं यशस्वी जीवन की कामना की।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :-94255 72406