*अभिषेक शुक्ला के नेतृत्व में भण्डेरा के 51 युवाओं ने किया भाजपा प्रवेश* ---

*अभिषेक शुक्ला के नेतृत्व में भण्डेरा के 51 युवाओं ने किया भाजपा प्रवेश* ---
*अभिषेक शुक्ला के नेतृत्व में भण्डेरा के 51 युवाओं ने किया भाजपा प्रवेश* ---

 

*अभिषेक शुक्ला के नेतृत्व में भण्डेरा के 51 युवाओं ने किया भाजपा प्रवेश* ---

गुण्डरदेही :- गुण्डरदेही विधानसभा क्षेत्र के ग्राम भण्डेरा में सोमवार को भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य अभिषेक शुक्ला के नेतृत्व में 51 युवाओं ने भाजपा में प्रवेश किया। प्रवेश करने वाले युवाओं ने कहा कि हमारा गांव खनिज सम्पदा से परिपूर्ण है और सरकार को अच्छा राजस्व भी मिलता है इसके बाद भी हमारे गांव कि उपेक्षा कांग्रेस विधायक कुंवर निषाद और प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने की है अब गांव के विकास के लिए वे भाजपा में शामिल हुए हैं।

 भण्डेरा शक्ति केन्द्र के प्रभारी व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अभिषेक शुक्ला ने कहा कि युवाओं व नये मतदाताओं का रूझान अब भाजपा की ओर है और लगातार युवा वर्ग भाजपा में प्रवेश कर रहे हैं उन्हे मालूम है कि उनका भविष्य भाजपा में ही सुरक्षित है।

 प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ छल किया है, युवाओं को रोजगार और बेरोजगारी भत्ता के नाम पर उनके साथ छलावा किया गया विगत साढ़े चार वर्ष में उनके लिए कोई योजना नहीं बनाई गई अब कार्यकाल के अंतिम चरण में उन्हे रिझाने की कोशिश की जा रही है। पीएससी और नई भर्तियों में जिस तरह भ्रष्टाचार हुआ है उससे युवाओं की उम्मीदों पर पानी फिर गया शिक्षित व प्रतिभावान युवा ठगा महसूस कर रहे हैं। भाजपा नेता अभिषेक शुक्ला ने कहा स्थानीय विधायक कुंवर निषाद ने गांव के विकास कार्यों को लेकर उदासीनता दिखाई है जिसके चलते अंचल में कांग्रेस के खिलाफ माहौल बना हुआ है।

  आने वाले चुनाव में हमारे युवा साथी व ग्रामीण कांग्रेस सरकार को आईना जरूर दिखायेगी।

   *इन्होने किया भाजपा प्रवेश*-

रोशन राणा, योगेश सिन्हा, परसु सिन्हा, शिवकुमार राणा, तुलाराम राणा, विमल राणा, मनोज सिन्हा, योगेश्वर भुआर्य, नरोत्तम राणा, परमानंद सिन्हा, सालिक निषाद, ओमप्रकाश सिन्हा, डेविड यादव, नीरज यादव, प्रीतिश श्रीवास, आकेश राणा, इंदल भुआर्य, नरसिंह राणा, दीपक यादव, बेदकुमार सिन्हा, हरीश आलेन्द्र, तुलाराम रावटे, हेमंत राणा, पंकज देवांगन, युगल ढाले, प्रदीप ढाले, रवि भैंसारा, जुगल किशोर, प्रशांत चुरेन्द्र, सहदेव निषाद, संतोष निषाद, यशवंत निषाद, भुषण ढाले, जयकुमार साहु, प्रकाश चुरेन्द्र, कन्हैया निषाद, हेमलाल साहू, गगन साहसी, हेतराम देवांगन, अनिल ढाले, मनीष ठाकुर, डोमश राणा, नेतराम रावटे, मनीष श्रीवास, देवधर भुआर्य, राजेन्द्र देवांगन, लेखराम, जागेश्वर साहू, बाबूलाल देवांगन, बेदूराम ढाले शामिल हैं। इस अवसर पर संयोजक भुनेश्वर साहसी,बूथ अध्यक्ष केदार देवांगन,चिमन देवांगन,कुलेश यादव,अधराजी ठाकुर,कैलाश देवांगन,सहित भाजपा के कार्यकर्तागण बड़ी संख्या में उपस्थित थे।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406