राजधानी रायपुर मंदिर हसौद क्षेत्र में दो सगी बहनो के साथ हुये सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को फांसी देने की मांग  विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व एबीपी के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली निकाल कर किया  आरोपियों का पूतला दहन एवं राज्यपाल, मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को सौपा ज्ञापन

राजधानी रायपुर मंदिर हसौद क्षेत्र में दो सगी बहनो के साथ हुये सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को फांसी देने की मांग   विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व एबीपी के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली निकाल कर किया  आरोपियों का पूतला दहन एवं राज्यपाल, मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को सौपा ज्ञापन
राजधानी रायपुर मंदिर हसौद क्षेत्र में दो सगी बहनो के साथ हुये सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को फांसी देने की मांग   विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व एबीपी के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली निकाल कर किया  आरोपियों का पूतला दहन एवं राज्यपाल, मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को सौपा ज्ञापन

 

राजधानी रायपुर मंदिर हसौद क्षेत्र में दो सगी बहनो के साथ हुये सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को फांसी देने की मांग

 विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व एबीपी के कार्यकर्ताओं ने आक्रोश रैली निकाल कर किया  आरोपियों का पूतला दहन एवं राज्यपाल, मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को सौपा ज्ञापन

   बालोद :- राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद थाने क्षेत्र में दो सगी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना से लोगों में उबाल है।

   लोग इस घटना को लेकर जिला मुख्यालय की सड़क पर उतर आए हैं।अपने स्तर पर जमकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

    शासन-प्रशासन से दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं। रक्षाबंधन के दिन ही दो युवतियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना ने छत्तीसगढ़ को झकझोर कर रख दिया है।

   बालोद समेत प्रदेश के सभी क्षेत्रों में इस घटना को लेकर लोगों आक्रोश है। सामूहिक दुष्कर्म करने वाले आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल व एबीपी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को आरोपियों के पुतले को लेकर शहर में आक्रोश रैली निकालकर स्थानीय जयस्तंभ चौक में पुतला दहन कर विरोध जताया।

   जिसके बाद कार्यकर्ताओ ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौपकर फास्ट ट्रैक कोर्ट में शीघ्र विचारण किया जाकर सामूहिक बलात्कार के सभी दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की मांग किया है।

    आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर राज्यपाल, मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को सौपा ज्ञापन प्रदेश के राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद ईलाके में गुरुवार को 10 युवक मिलकर राखी बांधकर लौट रही दो बहनों को रास्ते में रोककर उनके साथ सामूहिक रूप से बलात्कार (गैंगरेप की गंभीर शर्मनाक घटना को अंजाम दिया गया है तथा सभी दोषियों को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है।

   उक्त घटना से पूरे प्रदेश शर्मिन्दगी महसूस कर रही है और प्रदेश की युवती एवं महिलायें स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रही है तथा शासन-प्रशासन के "लॉ एंड आर्डर" पर सवालिया निशान भी लग रहे हैं। न्याय प्रणाली के लचीलेपन को देखते हुए देश एवं प्रदेश की जनता इस मामले में अतिशीघ्र न्याय की उम्मीद कर रही है।

   मामले के दोषी चाहे कोई भी राजनीतिक दल या धर्म-समुदाय के हों, न्याय / दण्ड सभी के लिए एक होनी चाहिए, ताकि ऐसे गंभीर शर्मनाक अपराध की पुनरावृत्ति न हो सके। उच्चतम न्यायालय द्वारा सस्ता, सुलभ एवं शीघ्र न्याय-व्यवस्था के तहत जारी दिशा-निर्देश के अनुसार विश्व हिन्दू परिषद बजरंग दल, ने शासन-प्रशासन से उक्त मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में शीघ्र विचारण कराया जाकर पीड़ित पक्ष को उचित न्याय देने एवं दोषियों को फांसी की सजा दिलाने की पुरजोर मांग करती है।

   इस दौरान महेंद्र सोनवानी (मोनू), सतीश विश्वकर्मा विश्व परिषद जिला सह मंत्री, बजरंग दल से उमेश कुमार सेन आदि ध्रुवे,कमल बजाज,प्रदीप मीनपाल,अमित केलवानी,योगु ठाकुर,भुनु पटेल,जीत यदू,विक्की गोलानी,आशीष साहू,तुषार ढीमर,आशुतोष कौशिक,मनोज कुमार,धीरज नेताम,शन्नी नेताम दुर्गेश नेताम,अंशुल कुमार,श्याम नेताम सहित एबीपी से जिला संयोजक आशुतोष कौशिक नगर मंत्री मनीषा राणा, राधिका ,मुस्कान मनहर ,जीत यदु, योगेश ठाकुर,जयकिशन साहू आदि शामिल रहे।

  रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406