*युवा मोर्चा ने प्रदेश सरकार पर लगाया आरोप कांग्रेस सरकार में छत्तीसगढ़ बन गया है शराब, सट्टे का गढ*

*युवा मोर्चा ने प्रदेश सरकार पर लगाया आरोप कांग्रेस सरकार में छत्तीसगढ़ बन गया है शराब, सट्टे का गढ*
*युवा मोर्चा ने प्रदेश सरकार पर लगाया आरोप कांग्रेस सरकार में छत्तीसगढ़ बन गया है शराब, सट्टे का गढ*

 

*युवा मोर्चा ने प्रदेश सरकार पर लगाया आरोप कांग्रेस सरकार में छत्तीसगढ़ बन गया है शराब, सट्टे का गढ*

  बालोद :- भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा बालोद के पदाधिकारीयो ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस की भूपेश सरकार के 5 साल के कार्यकाल को बताया छत्तीसगढ़ के युवाओं के साथ धोखा, कहा कि गंगाजल हाथ में रखकर छत्तीसगढ़ के हर वर्ग को दिया धोखा

भाजपा युवा मोर्चा जिला बालोद के अध्यक्ष आदित्य पिपरे ने कहा कि प्रदेश में जिस घोषणा पत्र के सहारे सत्ता में आयी है कांग्रेस अपने वादे पूरे तो नहीं कर पाई पर घोटालों का आंकड़ा घोषणा पत्र में 36 वादों से कई गुना ज्यादा निकल आया है। एक के बाद एक लगातार घोटाले सामने आने लगे हैं कोयला घोटाला, राजस्व घोटाला, महादेव एप घोटाला ऐसे बहुत से घोटालों में हज़ारों करोड़ो रूपये की लेनदारी केंद्रीय जांच एजेंसी के सामने आई है।

   10 लाख युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वादा कर अनेकों नियम बनाकर बेरोजगारी भत्ते से बेरोजगार युवाओं को किया वंचित, शराबबंदी का वादा कर छत्तीसगढ़ को शराब का गढ बना दिया गया है।

  बेरोजगार हतास युवा नशे की गिरफ्त में जा रहे हैं और अपराध के अंधकार में डूबते जा रहे हैं भाजयुमो महामंत्री खेमलाल देवांगन ने कहा कि प्रदेश के युवाओं, किसानों और माताओं के हक़ का पैसा, प्रदेश की जनता का पैसा, मुख्यमंत्री बघेल सीधे सोनिया गांधी और उनके परिवार तक भेज रहे हैं। ऐसा हो ही नही सकता कि प्रदेश में घोटाले हों और मुख्यमंत्री अनजान हो।

   घोटालों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबियों के नाम सामने आया हैं। करीबी अधिकारियों के घर से हीरे जावाहरात, करोड़ों रुपए नगदी निकल रहे हैं छत्तीसगढ़ की जनता की गाड़ी कमाई पर लगातार 5 सालों से डाका डाला जा रहा है युवा मोर्चा जिला महामंत्री विकास जैन ने कहा कि भूपेश सरकार के संरक्षण में ही रायपुर के महापौर एजाज ढेबर के भाई अनवर ढेबर 2000 करोड़ के शराब घोटाले के आरोपी है। यह पूरा तंत्र भ्रष्टाचार में भीगा हुआ है ।

  जल्द प्रदेश की जनता भूपेश सरकार को अलविदा करेगी। ईडी के 1300 पेज के जांच में शराब घोटाले में मोहरो की गिरफ्तारी बताया है मास्टर माइंड कोई और है शराब घोटाले का मास्टरमाइंड कौन है यह जनता जानती है शहर भाजयुमो अध्यक्ष रौनक कत्याल, ग्रामीण भाजयुमो अध्यक्ष पार्थ साहू ने कहा कि भाजपा सरकार में लाखों बेरोजगार युवा कौशल उन्नयन से हुनरमंद होकर स्वयं का व्यवसाय कर रहे थे किंतु कांग्रेस सरकार में कौशल उन्नयन के सारे कार्य बंद है गांव-गांव में युवाओं को गौठान समिति एवं युवा मितान से जोड़कर गोबर उठाकर बड़े-बड़े बैनर लगाकर छत्तीसगढ़ को बेरोजगार मुक्त होने का दावा कर रहे हैं जबकि सच्चाई यह है कि आज प्रदेश में 19 लाख बेरोजगार छत्तीसगढ़ में पंजीकृत बेरोजगार हैं जिम्मेदार मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा था कि वित्तीय वर्ष 1 अप्रैल 2023 से 16 लाख बेरोजगारों को भता देंगे किंतु आज तक पूरे प्रदेश में डेढ़ लाख के लगभग भत्ता दिया जा रहा है इन सब में क्षेत्रीय विधायक भी अछूता नहीं है क्षेत्र में हो रहे अवैध खनन, भ्रष्टाचार ,सट्टा व बढ रहे अपराध में बराबर की सहभागी है छत्तीसगढ़ के युवा मतदान का इंतजार कर रही है छत्तीसगढ़ से शराब खोरी, भ्रष्टाचारी, सरकार को उखाड़ फेंकने तैयार हैं।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406