संजारी बालोद के भाजपा के विधायक प्रत्याशी राकेश यादव का धुआंधार जनसंपर्क जारी है।     पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील  

संजारी बालोद के भाजपा के विधायक प्रत्याशी राकेश यादव का धुआंधार जनसंपर्क जारी है।      पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील   
संजारी बालोद के भाजपा के विधायक प्रत्याशी राकेश यादव का धुआंधार जनसंपर्क जारी है।      पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील   

 

   संजारी बालोद के भाजपा के विधायक प्रत्याशी राकेश यादव का धुआंधार जनसंपर्क जारी है।

    पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील

  बालोद :- संजारी बालोद के भाजपा के विधायक प्रत्याशी राकेश यादव का धुआंधार जनसंपर्क जारी है। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ घर-घर जाकर मतदाताओं से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील कर रहे हैं।

   इस दौरान कई स्थानों पर नुक्कड़ बैठक लेकर 5 साल से सत्तारूढ़ घपले-घोटालों की सरकार, अत्याचार की सरकार और कांग्रेस सरकार की वादाखिलाफी से लोगो को अवगत करा रहे।

    विधानसभा चुनाव में भाजपा का परचम लहराने महिला मोर्चा की भूमिका अहम है। इसलिए महिला विंग की पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी प्रत्याशी के साथ घर-घर जाकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं।

   भ्रष्टाचार तथा तानाशाही से मुक्त कराने का वादा: चुनाव को लेकर लगातार जनसंपर्क कर रहे प्रत्याशी राकेश यादव ने लोगों से जनसंपर्क के दौरान उन्हें कांग्रेस सरकार के भ्रष्टाचार तथा तानाशाही राज से मुक्त कराने का वादा किया। साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार भाजपा की जीत पक्की है।

    जनसंपर्क के दौरान उन्होंने लोगों से भाजपा की प्रचंड बहुमत से जीत के लिए पूर्ण समर्थन की अपील की। भाजपा के पक्ष में वोट करने कर रहे ।

   अपील: जनसंपर्क अभियान के दूसरे दिन बघमरा, मेढकी, ओरमा, खरथुली, सुंदरा, जगन्नाथपुर सांकरा, परसदा, दरबारी नवागांव, डेगरापार में मतदाताओं से जनसंपर्क कर भाजपा के पक्ष में वोट करने की अपील की गई।

   इस दौरान ग्रामीणों को केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से भी अवगत कराया। मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से जनता को करा रहे अवगत:  जनसंपर्क अभियान के दौरान भाजपा नेता घर-घर जाकर महिला एवं पुरुषों से मिलकर बता रहे कि केंद्र की भाजपा सरकार द्वारा किसानों के हितों के लिए भी फसल बीमा योजना, जनधन योजना, गरीबों के लिए बीमा योजना, स्वास्थ्य योजना सहित अनेक योजनाएं चलाई जा रही हैं। इनका लाभ हर तबका उठा रहा है।

    डोर टू डोर ही नहीं, खेतो में भी हो रहा चुनावी जनसम्पर्क: इस बार सोशल मीडिया पर प्रचार का ज्यादा जोर है। इसके लिए भाजपा ने अपने वार रूम बनाए हैं और इनके जरिए व्हाट्सएप, फेसबुक, ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया साइट पर अपने अपने संदेश डाले जा रहे है।

    उधर, डिजिटल दुनिया से दूर किसानों और कम पढ़े लिखे लोगों के पास कार्यकर्ता खुद पहुंच रहे हैं। यहां तक कि घरों में ही नहीं, बल्कि खेतों में भी वोट मांगने का सिलसिला शुरू हो गया है।

   क्षेत्र में बहुत सी समस्याएं, उनका समाधान करेंगे: राकेश यादव इस दौरान प्रत्याशी राकेश यादव ने कहा कि संजारी बालोद विधानसभा का जनप्रतिनिधि बनकर क्षेत्र का चहुमुखी विकास कराना मेरी पहली प्राथमिकता होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों से तंग आकर जनता का कांग्रेस से विश्वास उठ चुका है।

    उन्होंने राज्य सरकार के 5 साल के कार्यकाल को निराशा जनक बताया। युवाओं को रोजगार देने में भूपेश सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है।

   उन्होंने कहा कि बालोद विधानसभा क्षेत्र में बहुत सी समस्याएं हैं, उनका समाधान किया जाएगा।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद

मो नम्बर :- 94255 72406