ड्रग्स केस में NCB के छापे, कई टीवी कलाकार शक के घेरे में..

ड्रग्स केस में NCB के छापे, कई टीवी कलाकार शक के घेरे में..

ड्रग्स केस में NCB के छापे, कई टीवी कलाकार शक के घेरे में

बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला बढ़ता जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े नाम सामने आने के बाद अब खबर है कि कई टीवी कलाकार भी शक के दायरे में हैं। कल दो टीवी कलाकारों से पूछताछ के बाद आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मुंबई में कई स्थानों पर छापे मारे हैं। माना जा रहा है कि आने वाले दिनों में कई और बड़े नाम सामने आ सकते हैं। इस बीच, एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ ही सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर को पूछताछ के लिए नोटिस जारी कर दिया है। सिमोन खंबाटा से आज पूछताछ हो रही है। वहीं रकुल प्रीत सिंह ने समन मिलने की खबरों का खंडन किया है।
दीपिका पादुकोण ने बनाई 12 वकीलों की टीम

ड्रग्स मामले में बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां फंसती नजर आ रही हैं। सबसे बड़ा नाम Deepika Padukone का है, जिन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। वहीं Deepika Padukone ने भी अपने बचाव की रणनीति बनाना शुरू कर दिया है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने 12 वकीलों की टीम बनाई है। 
। Deepika Padukone के पति और सुपरस्टार रणवीर सिंह भी इस टीम से लगातार सम्पर्क में हैं और दीपिका को बचाने की रणनीति में जुटे हैं। खबर है कि एनसीबी से पूछताछ में Deepika Padukone पूरा दोष अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश पर मढ़ सकती हैं।

बता दें, करिश्मा के साथ हुई चैट के बाद ही इस मामले में Deepika Padukone का नाम सामने आया है। Deepika Padukone से जुड़ी इस चैट में उनका नाम डी बताया गया है। डी की के यानी करिश्मा से बात हो रही है। करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं। चैट में D ने लिखा: क्या तुम्हारे पास माल है? K का जवाब: है लेकिन घर पर, मैं अभी बांद्रा में हूं। अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। D ने लिखा: हां, प्लीज। साथ ही पूछा, Hash ना? गांजा नहीं।

दीपिका अभी अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में गोवा में हैं। उन्होंने शुक्रवार को मुंबई आने की तैयारी शुरू कर दी है। इस दौरान रणवीर सिंह भी उनके साथ हो सकते हैं। शुक्रवार को ही दीपिका के साथ उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करेगी। पूरे मामले में सुशांत सिंह की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती पहले ही जेल  में है।