जिले में हो रही खनिज पदार्थों के अवैध उत्खनन, भण्डारण एवं परिवहन करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए :- कलेक्टर कुलदीप शर्मा जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

जिले में हो रही खनिज पदार्थों के अवैध उत्खनन, भण्डारण एवं परिवहन करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए :- कलेक्टर कुलदीप शर्मा  जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश
जिले में हो रही खनिज पदार्थों के अवैध उत्खनन, भण्डारण एवं परिवहन करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए :- कलेक्टर कुलदीप शर्मा  जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

 

       जिले में हो रही खनिज पदार्थों के अवैध उत्खनन, भण्डारण एवं परिवहन करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए :- कलेक्टर कुलदीप शर्मा

जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक में अधिकारियों को दिए निर्देश

बालोद, :- कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने बालोद जिले में खनिज पदार्थों के अवैध उत्खनन, भण्डारण एवं परिवहन करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करते हुए इसके रोकथाम हेतु पुख्ता उपाय सुनिश्चित करने को कहा।

  कलेक्टर  शर्मा आज संयुक्त जिला कार्यालय सभाकक्ष में आयोजित जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक में राजस्व, खनिज एवं अन्य संबंधित विभाग के अधिकारियों को उक्ताशय के निर्देश दिए हैं।

  इसके अलावा उन्होंने खनिज पदार्थों के परिवहन करते समय ओव्हरलोडिंग करने वालों के विरूद्ध भी कड़ी कार्रवाई करने को कहा।

   जिला स्तरीय टास्क फोर्स की बैठक में जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. रेणुका श्रीवास्तव, जिले के सभी राजस्व अनुविभागीय अधिकारियों के अलावा जिला खजिन अधिकारी श्रीमती मीनाक्षी साहू सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

   बैठक में जिला खनिज अधिकारी श्रीमती मीनाक्षी साहू ने जिले में खनिज पदार्थों के अवैध उत्खनन, भण्डारण एवं परिवहन करने वालों के विरूद्ध लगातार की जा रही कार्रवाई के संबंध में जानकारी दी।

  बैठक में निर्माण एजेंसियों द्वारा निर्माण कार्यों का राॅयल्टी चुकता प्रमाण पत्र की अनिवार्यता किए जाने एवं निर्माण विभाग द्वारा राॅयल्टी चुकता प्रमाण पत्र जारी किए जाने के उपरांत ठेकेदारों को अंतिम देय के भूगतान किए जाने के संबंध में चर्चा की गई।

  इसके अलावा बैठक में छत्तीसगढ़ गौण खजिन नियम के 2015 के नियम 59 के तहत परिवहन अनुमति हेतु निर्माणी ठेकेदार को प्रोत्साहित किए जाने के संबंध में भी चर्चा की गई।

 रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406