कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने जनदर्शन में पहुँचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं से हुए रूबरू आम लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु पूरी संवेदनशीलता के साथ शीघ्र कार्रवाई सुनिश्चित करने के दिए निर्देश कलेक्टर के मधुर एवं आत्मीय व्यवहार से अभिभूत हुए फरियादी

कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने जनदर्शन में पहुँचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं से हुए रूबरू  आम लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु पूरी संवेदनशीलता के साथ शीघ्र कार्रवाई सुनिश्चित करने के दिए निर्देश  कलेक्टर के मधुर एवं आत्मीय व्यवहार से अभिभूत हुए फरियादी
कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने जनदर्शन में पहुँचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं से हुए रूबरू  आम लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु पूरी संवेदनशीलता के साथ शीघ्र कार्रवाई सुनिश्चित करने के दिए निर्देश  कलेक्टर के मधुर एवं आत्मीय व्यवहार से अभिभूत हुए फरियादी

 

कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने जनदर्शन में पहुँचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं से हुए रूबरू

आम लोगों के समस्याओं के निराकरण हेतु पूरी संवेदनशीलता के साथ शीघ्र कार्रवाई सुनिश्चित करने के दिए निर्देश

कलेक्टर के मधुर एवं आत्मीय व्यवहार से अभिभूत हुए फरियादी

बालोद, :- कलेक्टर कुलदीप शर्मा ने साप्ताहिक कलेक्टर जनदर्शन कार्यक्रम के अंतर्गत मंगलवार 20 जून को जनदर्शन में पहुंचे जिले के विभिन्न स्थानों से पहुंचे लोगों से मुलाकात कर उनके मांगों एवं समस्याओं के संबंध में जानकारी ली।

   कलेक्टर शर्मा ने जनदर्शन में पहुंचे सभी लोगों से बारी-बारी से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जाना।

  इस दौरान उन्होंने आम लोगों से प्राप्त आवेदन पत्रों का अवलोकन कर संबंधित विभाग के अधिकारियांे को उनके निराकरण हेतु त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए।

   कलेक्टर शर्मा ने अधिकारियों को आम लोगों के मांगों और समस्याओं पूरी संवेदनशीलता के साथ शीघ्र कार्रवाई सुनिश्चित करने को कहा। जिससे कि जनदर्शन में आने वाले लोगों का मांगों एवं समस्याओं के समय पर निराकरण हो सके।

    जनदर्शन में जिले के विभिन्न स्थानों से पहुँचे लोग कलेक्टर  शर्मा के मधुर एवं आत्मीय व्यवहार से बहुत ही अभिभूत नजर आ रहे थे। वे जिला प्रशासन के मुखिया से मुलाकात कर अपने मांगों और समस्याओं के निराकरण के प्रति बहुत ही आश्वस्त नजर आ रहे थे।

   कलेक्टर से मुलाकात करने के पश्चात् उनके चेहरे पर संतोष का भाव नजर आ रहा था। जनदर्शन में आज डौण्डीलोहारा विकासखण्ड के ग्राम कापसी के  सावित्री साहू ने राशन कार्ड बनाने, ग्राम परसाडीह ज के श्रीमती कुंती बाई ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने, ग्राम सहगांव के  भूषणलाल देवांगन ने सोलर पंप योजना का लाभ दिलाने, डौण्डी विकासखण्ड के ग्राम खुर्सीटिकर के  पोखन ने वनाधिकार पट्टा दिलाने, गुरूर विकासखण्ड के ग्राम बोहारा के  अमरलाल साहू ने पेयजल हेतु नल कनेक्शन कराने संबंधी आवेदन प्रस्तुत किए।

   इस दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डाॅ. रेणुका श्रीवास्तव, एडीएम  योेगेन्द्र श्रीवास सहित जिले के सभी राजस्व अनुविभागीय अधिकारियों के अलावा अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

रिपोर्ट खास :- अरुण उपाध्याय बालोद मो नम्बर :- 94255 72406